7 दिन में मकान खाली करने को कहा तो तिलमिलाए नेता जी, दिया ये बयान

Anand Sharma 1
7 दिन में मकान खाली करने को कहा तो तिलमिलाए नेता जी, दिया ये बयान

नई दिल्ली। पूर्व सांसदों को सात दिन में सरकारी बंगले खाली करने के लिए कहा गया है। इस निर्देश के बाद कई महीनों से लुटियंस दिल्ली में सरकारी बंगले पर कब्जा जमाए बैठे नेता जी सकते में है! इस फरमान पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को घेरा है और इसे कठोर, मनमाना और भेदभावपूर्ण करार दिया है।

delhi_lutyen
7 दिन में मकान खाली करने को कहा तो तिलमिलाए नेता जी, दिया ये बयान

राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री! 7 दिनों में आवास खाली करने का पूर्व सांसद के लिए आपका फरमान कठोर, मनमाना और भेदभावपूर्ण है। पूर्व सांसद को चपरासी से कम पेंशन मिलती है। सरकार के सचिव छह महीने के लिए आवास रखते हैं।’

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे सीधा सवाल पूछता हूं: क्या आप चाहते हैं कि भारतीय सांसद अमीर और भ्रष्ट हो? लोगों या कॉर्पोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियों का प्रतिनिधित्व करें। ईमानदार लोगों के पास समर्थन करने के लिए परिवार हैं। आप पाखंडी हो रहे हैं।’

यह भी पढ़ें : पुलिसकर्मी को 4 किमी तक कार के बोनट पर घसीटा, 24 घंटे में दबोचा आरोपी

आनंद शर्मा के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर बंगले खाली ना करने वाले पूर्व सांसदों को खरी खरी सुनाई है। कुछ लोगों का कहना है कि नेताओं को जनता के पैसों पर पलने की आदत पड़ चुकी है।

Tweet 1
7 दिन में मकान खाली करने को कहा तो तिलमिलाए नेता जी, दिया ये बयान

वहीं कुछ ने कहा कि शरीफ इंसान के लिए तो 7ही दिन बहुत हैं शर्माजी! समस्या तो उन लोगों को है, जो 7 दिन क्या, 7 महीने भी ‘सरकारी-मकान’ खाली नहीं करना चाहते, भले ही अपनेघर किराए पर चला रहे हों।

आपको बता दें कि नियमों के अनुसार पूर्व सांसदों को पिछली लोकसभा भंग होने के एक महीने के भीतर अपने-अपने बंगले खाली करने थे। लेकिन कई सांसदों ने अभी तक अपने बंगले खाली नहीं किए हैं। जिसके कारण कई नए सांसदों को अभी तक घर अलॉट नहीं किए जा सके हैं।

यह भी पढ़ें : बैंकिंग फर्जीवाड़े मामले में MP के सीएम कमलनाथ के भांजे गिरफ्तार

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल