Advertisment

अनिल विज बोले- ISI एजेंट लगते हैं दिग्विजय सिंह, होनी चाहिए जांच

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
अनिल विज बोले- ISI एजेंट लगते हैं दिग्विजय सिंह, होनी चाहिए जांच
Advertisment
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के जासूसी वाले बयान पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने कड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है, पूर्व सांसद दिग्विजय सिंह एक आईएसआई एजेंट लगते हैं, इस बात की जांच एजेंसियों द्वारा की जानी चाहिए और अगर यह बात सही पाई जाती है तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
Advertisment
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। इसके साथ दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है।
Advertisment
दिग्विजय सिंह के इस बयान की बीजेपी ने भी आलोचना की है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का बयान शर्मनाक और निंदनीय है। जो भी बयान कांग्रेस के नवरत्न नेता देते हैं वो पाकिस्तान के न्यूज चैनल की हेडलाइन में आता है और कई बार इमरान खान इस बयान हो Quote करते हुए नजर आते हैं। Sambit Patra पत्रकारवार्ता के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पात्रा ने पूछा कि दिग्विजय सिंह को कैसे मालूम कि जो जासूसी कर रहे पाकिस्तान के ISI के उनमें कितने मुसलमान कितने हैं और हिन्दू कितने हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक दिग्विजय सिंह जी का सवाल है, ज़ाकिर नाइक शांति दूत है और हम सब जासूस है। यह भी पढ़ेंक्या खाप पंचायतों के प्रयास से एक हो पाएगा चौटाला परिवार ? (VIDEO)
---PTC NEWS---
-
bharatiya-janata-party ptc-news bajrang-dal haryana-health-minister-anil-vij isi-agent former-mp-digvijay-singh bjp-spokesperson-sambit-patra
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment