राजनीति

बिस्तरों की कमी और ऑक्सीजन की किल्लत पर अनिल विज का बयान

By Arvind Kumar -- April 27, 2021 5:20 pm -- Updated:April 27, 2021 5:51 pm

चंडीगढ़। हरियाणा के कुछ जिों में आ रही बिस्तरों की कमी पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि फरीदाबाद और गुरुग्राम में बैड की कमी 70 % बाहरी लोगों के आने से हो रही है। उन्होंने कहा कि बाहर के लोग अपना इलाज करवाने के लिए हरियाणा में आ रहे हैं। इन जिलों में दिल्ली के लोग भी बड़ी तादाद में अपना इलाज करवाने पहुच रहे हैं।

वहीं पानीपत के हस्पताल में ऑक्ससिजन खत्म होने की बात का खण्डन करते हुए अनिल विज ने कहा कि इस तरह की कोई बात नही हैं। हस्पताल ने माना है कि उन के पास प्रयाप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध है। वहीं प्रदेश में कहीं भी ऑक्सीजन की कमी नहीं है। विज ने कहा कि बेवजह कोई भी पैनिक फैलाएगा तो उसके खिलाफ हम कार्रवाई भी कर सकते हैं
पंजाब के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ओमप्रकाश के आरोप पर अनिल विज ने कहा कि हमने पंजाब का कोई भी ऑक्सिजन का ट्रक नहीं रोका है। मैंने खुद अम्बाला के पुलिस अधीक्षक से बात की है कोई ऐसा मामला नहीं है।

यह भी पढ़ें- संक्रमित कर्मियों के लिए कोविड देखभाल केंद्र स्थापित करेगी हरियाणा पुलिस

यह भी पढ़ें- अभय चौटाला ने दवाइयों की कालाबाजारी पर सरकार को घेरा

उन्होंने कहा कि बिना सोचे समझे कोई भी पंजाब का मंत्री इस तरह के बयान ना दें। इस तरह के बयान से आपस में अफरा तफरी फैलती है। यह महामारी का समय है और इस समय में सोच समझकर बयान दें और एक दूसरे का सहयोग करें।

  • Share