रेवाड़ी की अंजलि ने जीता मिस पॉपुलर एंड मिस इनक्रेडिबल का खिताब

Anjali
रेवाड़ी की अंजलि ने जीता मिस पॉपुलर एंड मिस इनक्रेडिबल का खिताब
 रेवाड़ी। (महेंद्र भारती) सामान्य प्रतिभागियों के साथ मंच पर उतरी रेवाड़ी की अंजलि ने 4 से 6 नवम्बर तक महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित हुई मिस्टर एंड मिस यूनिवर्स 2019 स्पर्धा में भाग लेकर न केवल अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि मिस पॉपुलर एंड मिस इंक्रेडिबल का खिताब भी अपने नाम कर लिया। यहां खास बात यह रही कि इस इवेंट में अंजलि ने सामान्य प्रतिभागियों के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में कुल मिलाकर 11 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया , जिसमे हरियाणा से केवल रेवाड़ी की अंजलि ने भाग लिया। अब वह देहरादून में होने वाली मिस्टर एंड मिस ग्लोबल में भी प्रतिभागी होंगी जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन भी दे दिया है।
With Mother
रेवाड़ी की अंजलि ने जीता मिस पॉपुलर एंड मिस इनक्रेडिबल का खिताब
अंजलि की माँ कांता ने बताया कि इस स्पर्धा के लिए उसने एक महीने पहले ही ऑनलाइन ऑडिशन दिया था इसके बाद उसका इस चैंपियनशिप के लिए सिलेक्शन हो गया। वहां सामान्य प्रतिभागियों के बीच अंजलि का उत्साह गजब का था वह सुन और बोल भी नहीं सकती थी। अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच पर इशारों के माध्यम से उसने अपना परिचय भी दिया। ऐसे में वहां बैठे निर्णायक मंडल ने भी खड़े होकर उसे प्रोत्साहित किया। अंजली की मां ने बताया कि इस स्पर्धा में पंजाब, नागपुर, पुणे, मुंबई व अन्य कई जगहों सभी प्रतिभागियों ने शिरकत की थी। अंजलि के पिता पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।

आपको बता दें कि अंजलि रेवाड़ी शहर के आनंद नगर की रहने वाली है, जो कि बोल और सुन नहीं सकती है। वह पहले भी मिस इंडिया (डेफ एंड डंफ) चैंपियनशिप जीत चुकी है। यह स्पर्धा गोवा में आयोजित हुई थी। अब उसने देहरादून में होने वाली मिस्टर एंड मिस ग्लोबल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए ऑडिशन दिया है। इसकी अभी फाइनल डेट घोषित नहीं हुई है। अंजलि ने साइन लैंग्वेज कोर्स के साथ ही दसवीं कक्षा भी पास कर ली है और 12वीं कक्षा की तैयारी कर रही है।

यह भी पड़ेंएचटेट परीक्षा : प्रवेश पत्र रंगीन प्रिंट नहीं होने पर परीक्षा केंद्र में नहीं होगा प्रवेश 

—PTCNews—