हिमाचल में कोरोना से चौथी मौत, शिमला जिला में सामने आए तीन मामले

By Arvind Kumar - May 25, 2020 9:05 am

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। वहीं इससे मरने वालों के आंकड़े में भी लगातार वृद्धि हो रही है। प्रदेश में कोरोना से चौथी मौत हुई है। हमीरपुर से आईजीएमसी रेफर कोरोना पॉजिटिव महिला की देर रात मौत हो गई। वहीं अब कोरोना के मामलों में शिमला जिला भी इससे अछूता नहीं रहा है। जिला के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये तीनों लोग मत्याणा के रहने वाले हैं और इनके सैंपल आईजीएमसी में जांच के लिए आए थे।

Another covid patient died in Himachal | Himachal Newsडीसी शिमला अमित कश्यप ने कहा कि ये तीनों लोग 18 मई को मुंबई से वापस शिमला आए थे और तीनों पीडब्ल्यू डी रेस्ट हाउस में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन थे। पॉजिटिव पाए गए तीनों लोगों को पंचायती राज ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशनल केविड सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है। डीसी ने बताया कि इन तीनों साथ जो भी लोग मुंबई से आए थे उन सभी को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटराइन सेंटर में रखा गया है।

इसके अलावा हमीरपुर जिला का भी एक व्यक्ति कोरोना प़ॉजिटिव पाया गया है। सोमवार सुबह आए कोरोना के 4 मामलों के साथ ही हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 207 हो गया है। इसके अलावा प्रदेश में 140 एक्टिव केस हैं। अभी तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img