हरियाणा

आर्यन खान की बॉम्बे हाई कोर्ट में आज सुनवाई, NCB करेगा विरोध

By Poonam Mehta -- October 26, 2021 1:32 pm -- Updated:October 26, 2021 1:32 pm

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में फंसे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के केस पर आज फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर, उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन इसी बीच आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर दी थी जिस पर आज सुनवाई की जाएगी।

आर्यन खान की जमानत पर सेकंड हाफ के बाद सुनवाई होने की संभावना है। आर्यन की ओर से मजिस्ट्रेट कोर्ट और स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में अब तक सतीश मानशिंदे और अमित देसाई ने ज़मानत याचिका दायर की थी।

लेकिन इस बार भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की ओर से पेश होंगे। जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी सतीश मानशिंद के साथ आर्यन खान के मुख्य वकील के तौर पर कोर्ट में पेश होंगे। वहीं दूसरी ओर एनसीबी की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेंगी।

बता दें कि आर्यन खान की जमानत के लिए उनके वकील अब तक कई बार जमानत याचिका दायर कर चुके हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने किसी न किसी वजह से  उनकी याचिका खारिज कर दी है।

-PTC NEWS

  • Share