हुड्डा की रैली को तंवर ने बताया अनुशासनहीनता, कहा- हाईकमान को करवाऊंगा अवगत

Ashok Tanwar 1
हुड्डा की रैली को तंवर ने बताया अनुशासनहीनता, कहा- हाईकमान को करवाऊंगा अवगत

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की रविवार को हुई परिवर्तन रैली को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने अनुशासनहीनता करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो वही है लेकिन किसी भी व्यक्ति को अपने को पार्टी से ऊपर नहीं समझना चाहिए और एक तरह से ये अनुशासन हीनता का मामला है। तंवर ने कहा कि ये पिछले काफी समय से चली आ रही थी जिसका अंत होना चाहिए। उन्होंने सवाल उठाया कि पार्टी कमजोर किसने की और लगातार कांग्रेस की सीटे क्यों घटी ?

वहीं भूपेंद्र हुड्डा द्वारा बनाई गई कमेटी पर तंवर ने कहा कि इस तरह की कमेटी का कोई औचित्य नहीं है और ना ही इस तरह की कमेटी बन सकती है। भूपेंद्र हुड्डा द्वारा घोषणाएं किये जाने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि मैनिफेस्टो पार्टी का होता है ना की किसी व्यक्ति विशेष का। इसलिए पार्टी प्रभारी को इसका संज्ञान लेना चाहिए। अशोक तंवर ने कहा कि इस मामले को लेकर वो खुद पार्टी हाईकमान से भी मिलेंगे।

Ashok Tanwar 2
हुड्डा की रैली को तंवर ने बताया अनुशासनहीनता, कहा- हाईकमान को करवाऊंगा अवगत

तंवर सोमवार को सिरसा में कांग्रेस बूथ सम्राट सम्मेलन की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में बोल रहे थे। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने जरूर बीजेपी का साथ दिया लेकिन विधानसभा चुनाव में मुद्दे अलग हैं और प्रदेश की जनता कांग्रेस को पूर्ण समर्थन देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता के बीच जाएं और लोगों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाएं।

बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा पर चुटकी लेते हुए अशोक तंवर ने कहा कि सारा आशीर्वाद अकेले बीजेपी को ही नहीं मिलेगा, क्योंकि लोकसभा चुनावो में तो मोदी के नाम पर इनको वोट मिल गए लेकिन बार बार वो चीज़े नहीं होंगी।

यह भी पढ़ेंसरकार दोबारा बनी तो ये व्यवस्था लागू करेंगे मनोहर लाल

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल