अपराध/हादसा

महिला थाना की Assistant Sub Inspector रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- March 16, 2021 10:33 am -- Updated:March 16, 2021 10:33 am

चंडीगढ़। हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने महिला थाना, फरीदाबाद की सहायक उप निरीक्षक को 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि राकेश कुमार निवासी गोपालगढ़, जिला पलवल ने एक शिकायत राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में दी थी।

महिला थाना की Assistant Sub Inspector रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि उसके भतीजे के खिलाफ महिला थाना फरीदाबाद में धारा 376, 506 के तहत एक अभियोग दर्ज था जिसको रद्द करने की एवज में उक्त महिला सहायक उप निरीक्षक ने उससे 1,80,000 रुपये की मांग की थी। वह पहले ही 1,70,000 रुपये दो बार में दे चुका है और बाकि के 10,000 रुपये आज देने है।

यह भी पढ़ें- किसानों ने सीएम, डिप्टी सीएम सहित विधायक का पुतला फूंका

यह भी पढ़ें-नहर में मिला लड़की का शव, शरीर पर चोट के निशान

यह सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज करके कैलाश, उप पुलिस अधीक्षक, फरीदाबाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। तहसीलदार, बडखल नेहा सहारन को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

Assistant Sub Inspector Arrested महिला थाना की Assistant Sub Inspector रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व छाया (शैडो) गवाह की मौजूदगी में महिला सहायक उप निरीक्षक 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया गया। आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

  • Share