Advertisment

सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना ATM से उड़ाए 17 लाख

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना ATM से उड़ाए 17 लाख
Advertisment
झज्जर (प्रदीप धनखड़)। झज्जर के गांव दादरी तोए में बीती रात चोरों ने एक बैंक के एटीएम को निशाना बनाते हुए पहले वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाया और बाद में यहां एटीएम में रखे 17 लाख रूपए को चोरी कर लिया। चोरी की इस घटना को अंजाम देने से पहले चोरों ने एटीएम मशीन के साथ लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। पुलिस को चोरी की इस घटना की सूचना रविवार को दोपहर के समय मिली। सूचना मिलते ही झज्जर सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की।
Advertisment
ATM Security guard held hostage, 17 lakh looted hn Haryana News | सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना ATM से उड़ाए 17 लाख एटीएम की चोरी की इस घटना को अंजाम देने वालों की संख्या आधा दर्जन बताई जाती है। फिलहाल पुलिस ने मामले की तह तक पहुंचने के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है। बता दें कि झज्जर के गांव दादरी तोए में एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। हांलाकि एटीएम रूम पर सिक्योरिटी के लिए एक गार्ड भी लगाया हुआ है। लेकिन चोरों ने पहले तो इसी सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाया और बाद में चोरी की इस घटना को अंजाम दिया। रविवार को छुट्टी होने के चलते व कोहरा अधिक होने के चलते चोरी की इस घटना की सूचना पुलिस को काफी देरी से मिल पाई। सूचना के बाद ही सदर पुलिस स्टेशन प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में उसके हाथ कोई घटना से सम्बंधित ठोस सुराग लगने की बात से साफ इन्कार किया है। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। एटीएम मशीन में बीते दिन ही कैश डाला गया था।

ATM Security guard held hostage, 17 lakh looted hn Haryana News | सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना ATM से उड़ाए 17 लाख
Advertisment

यह बोले थाना प्रभारी:

दादरी तोए गांव में एचडीएफसी बैंक के एटीएम से 17 लाख रूपए चोरी किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। चोरों ने सिक्योरिटी गार्ड को भी बंधक बना लिया और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। एटीएम में बीते दिन ही यह कैश डाला गया था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। यह भी पढ़ेंजींद में बुलेट सवार का 40 हजार का चालान, लगा रखा था साइलेंसर ---PTC NEWS----
atm-loot haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi jhajjar-news %e0%a4%b9%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a5%82%e0%a4%9c security-guard-held-hostage 17-lakh-looted
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment