एटीएम काटकर 15 लाख ले गए बदमाश

ATM Theft Case in Palwal hn
एटीएम काटकर 15 लाख ले गए बदमाश

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पलवल में बैंकों के एटीएम की सुरक्षा में एक बार फिर सेंध लगी है। चार से अधिक अज्ञात नकाब-पोश बदमाशों ने उसी स्थान को निशाना बनाया है, जहां से करीब तीन माह पहले बदमाश पीएनबी के एटीएम को काटकर कैश ले गये थे। इस बार एसबीआई की एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर करीब पन्द्रह लाख रुपयों पर हाथ मारा है। घटना के बाद पुलिस तथा बैंक के अधिकारी होने वाले नुकसान के आंकलन में लगे हुए हैं। वहीं जिले की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जिम्मेवार पुलिस की कार्य शैली पर भी सवालिया सवाल खड़े हो रहे हैं।

ATM Theft Case in Palwal hn
एटीएम काटकर 15 लाख ले गए बदमाश

मामले में घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी हेड क्वार्टर सुनील कादयान घटना पर बाइट देने से कतराते हुए मौके से निकल गए। वहीं एटीएम के गार्ड ने बताया कि उसकी ड्यूटी केवल दिन के समय होती है और रात्रि में एटीएम का शटर डाउन होता है। वहीं भारतीय स्टेट बैंक के सहायक ब्रांच मैनेजर राजेश सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम के समय करीब तीन बजे एटीएम में लगभग 17 लाख रुपए कैश डाला गया था। कुछ कैश पहले भी मशीन में था। उसके बाद जो निकासी हुई है निकासी के बाद बचे हुए कैश को अज्ञात चोर गैस कटर से काटकर चोरी कर ले गए हैं।

ATM Theft Case in Palwal hn
एटीएम काटकर 15 लाख ले गए बदमाश

चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक कलर का स्प्रे किया और उसके बाद गैस कटर से एटीएम को काटकर कैश को निकाला और निकाल कर ले गए। सीसीटीवी की टाइमिंग के अनुसार चोरी तड़के तीन बजे के आसपास हुई है। अभी इस सबकी जांच करने में समय लगेगा। चोरों की संख्या 4 बताई गई है। जिन्होंने अपना पूरा चेहरा ढका हुआ था। सहायक ब्रांच मैनेजर ने कहा कि यदि पुलिस की सिक्योरिटी टाइट होती तो यह नुकसान नहीं होता।

यह भी पढ़ेंनशे के मामले में पंजाब से आगे निकला हरियाणा, NCRB के आंकड़ों में खुलासा

—PTC NEWS—