अपराध/हादसा

दूसरी महिला के साथ लिव इन में रह रहा था पति, पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर दोनों को पीटा

By Vinod Kumar -- August 22, 2022 3:25 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: दादरी जिले के हंसावास खुर्द गांव में एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक व्यक्ति और महिला पर चाकू और लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया गया। दोनों को घायल हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर दोनों के बयान दर्ज किए।

पुलिस की मौजूदगी में पीडि़तों ने दादरी कोर्ट पहुंचकर अपने बयान दर्ज करवाए। इस मामले में बाढड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पीड़ित अनूप ने बताया कि उसकी पत्नी का उसके साथ कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। वह अपने गांव हंसावास खुर्द में एक महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है। 19 अगस्त की रात को उसकी पत्नी, उसके तीन भाई और कुछ अन्य लोग उसके घर में घुस आए। इससे पहले कुछ समझ पाते उनपर चाकू और रॉड से हमला किया गया।

वहीं, लिव इन में रह रही महिला ने बताया कि उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। हंसावास खुर्द गांव का सरपंच भी मारपीट करने वालों में शामिल था। हमलावरों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

हमले के बाद दोनों को सिविल अस्पताल दादरी में पहुंचाया गया। जहां से दोनों घायलों को रोहतक रेफर कर दिया गया। बाढड़ा डीएसपी देशराज ने फोन पर बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने कोर्ट में जज के समक्ष पीडि़तों के बयान दर्ज करवाए हैं और इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Share