अपराध/हादसा

फतेहाबाद: घर में घुसकर दो बहनों पर जानलेवा हमला, एक की मौत...दूसरी को हिसार किया गया रेफर

By Vinod Kumar -- June 14, 2022 4:05 pm -- Updated:June 14, 2022 4:06 pm

फतेहाबाद/साहिल रुखाया: भाटिया कॉलोनी में एक युवक द्वारा घर में घुसकर दो बहनों पर तेज धार हथियार से जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हमले में छोटी बहन की मौत हो गई, जबकि बड़ी बहन को गंभीर हालत में हिसार रेफर किया गया है।

बताया गया है कि इस हमले के बाद आरोपी ने कार में आ रही युवतियों की मां को भी चाकू दिखाया और इसी दौरान उसका बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोचकर अस्पताल भर्ती कराया, उसके दो साथी फरार बताए जा रहे है।

परिजन भी मौके पर नहीं थे। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर आई थी। परिजनों के द्वारा अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया। जानकारी मिली है कि चंडीगढ़ में पढऩे वाली दो बहनें प्रिया व योगिता अपने घर आई हुई थी और आज घर पर ही मौजूद थी। उसके पिता व भाई दिल्ली में काम करते हैं वो घर पर नहीं थे और मां भी काम से बाहर गई हुई थी।

दोपहर करीब 3 बजे दौलतपुर के संदीप नामक शख्स ने घर में घुसकर उन पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया। भागते समय उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और वो घायल हो गया। परिजनों ने बताया कि पिछले महीने भी उनपर हमला किया गया था। युवती की मां का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जिसके बाद इस युवक के हौसले बुलंद हो गए और इसने जेल से बाहर आते ही दोबारा हमला कर दिया।

इस मामले में एक सीसीटीवी भी सामने आई है जिसमें युवक घर में एंट्री करते ही दिखाई दे रहे हैं, युवक घर का दरवाजा फांद कर घर के अंदर दाखिल हुए। वहीं, पूछताछ में आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि युवतियों की मां ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर उससे गलत काम करवाए। उसने जब इससे बाहर निकलने की कोशिश की तो उसे ब्लैकमेल किया गया।

  • Share