बरोदा उपचुनाव पर बोले बजरंग दास गर्ग- किस मुंह से लोगों से वोट मांग रहे मुख्यमंत्री

Bajrang Das Garg on Baroda election | Baroda By-Election

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने बरोदा उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। बजरंग दास ने दो टूक शब्दों में कहा कि जिस तरह से कई किसान संगठन बरोदा चुनाव में सरकार का विरोध करने का फैसला ले चुके हैं, उसी तरह व्यापार मंडल भी बरोदा चुनाव में सरकार का विरोध करेगा। शनिवार को बजरंग दास गर्ग झज्जर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान गर्ग ने साफ तौर पर कहा कि अगर सरकार समय रहते व्यापारी वर्ग के लोगों की मांगों की तरफ ध्यान नहीं देती है तो व्यापार मंडल चुनाव में सरकार का बाय काट करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आपको बरोदा हलके का विधायक बताते हैं.. हैरानी की बात है कि मुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले भी बरोदा हलके में जाकर नहीं देखा आखिर अब मुख्यमंत्री जी बनावटी बातें क्यों कर रहे हैं।

Bajrang Das Garg on Baroda election | Baroda By-Election

गर्ग के मुताबिक बरोदा हलके में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगाई गई। अब बनावटी बातें कर अपने आप को बरोदा का विधायक बताते हैं। मुख्यमंत्री से कोई पूछने वाला है, अगर वह बरोदा से विधायक हैं तो करनाल का विधायक कौन है? उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। बरोदा की जनता सरकार के खिलाफ डिब्बों में वोट भरेगी और बरोदा से एक नई शुरुआत होगी।

बजरंग दास गर्ग ने अपराध पर भी बोलते हुए कहा कि प्रदेश में आज अपराध का बोलबाला है। हर वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है, असुरक्षा का माहौल प्रदेश में बन गया है। आलम यह है कि खुलेआम किसी सरपंच की हत्या कर दी जाती है तो कभी व्यापारी व उद्योगपतियों से करोड़ों की फिरौती मांगी जाती है ।इतना ही नहीं मौजूदा सरकार में नशा भी सिर चढ़कर बोल रहा है।

—PTC NEWS—