खेल

विराट कोहली के इस्तीफे सौरव गांगुली का बयान आया सामने, रोहित शर्मा ने कहा हैरान हूं...

By Vinod Kumar -- January 16, 2022 11:29 am -- Updated:January 16, 2022 11:31 am

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था। विराट कोहली के इस फैसले को हाल ही में उनके और बीसीसीआई के बीच चल रही तकरार को माना जा रहा है। विराट कोहली के इस्तीफे पर रोहित शर्मा और BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

virat kohali captown test mohammed siraj india vs south africa, विराट कोहली, कैपटाउन टैस्ट, मोहम्मद सिराज

गांगुली ने कहा कि यह उनका निजी फैसला है और BCCI इस फैसले का सम्मान करता है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम को भविष्य में नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए विराट एक महत्वपूर्ण सदस्य होंगे।

BCCI sourav ganguly corona virus, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, कोरोना वायरस

सौरव गांगुली की यह प्रतिक्रिया देर रात एक ट्वीट के जरिए आई। उन्होंने लिखा, 'विराट के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट ने हर फार्मेट में तेजी से प्रगति की। कप्तानी छोड़ने का फैसला उनका निजी फैसला है और BCCI इसका सम्मान करता है। वो भविष्य में टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए महत्वपूर्ण सदस्य होंगे।'

 

हिटमैन रोहित शर्मा अपने साथी विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से काफी हैरान हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैरान हूं.... लेकिन, भारतीय कप्तान के रूप में सफल पारी के लिए बधाई. आगे के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा भी टेस्ट फॉर्मेट में कप्तान बनने के दावेदार हैं। हालांकि, बीसीसीआई इस मामले में सोच समझकर फैसला करना चाहता है। टेस्ट कप्तान बनने की रेस में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी नाम सामने आ रहा है।

  • Share