Advertisment

भारत बायोटेक से दिल्ली सरकार को नहीं मिली वैक्सीन, सिसोदिया ने केंद्र को घेरा

author-image
Arvind Kumar
New Update
भारत बायोटेक से दिल्ली सरकार को नहीं मिली वैक्सीन, सिसोदिया ने केंद्र को घेरा
Advertisment
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे पास वैक्सीन का जो भी स्टॉक था खत्म हो गया है। हमारे पास कोविशिल्ड के जो सेंटर थे वे चल रहे हैं। कोवैक्सीन के सेंटर हमें बंद करने पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कोवैक्सीन ने कल चिट्ठी लिखकर कहा है कि वैक्सीन नहीं दे सकते हैं क्योंकि वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। उन्होंने कहा है कि संबंधित सरकारी अधिकारियों के कहने पर राज्यों को वैक्सीन दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि जितना केंद्र कह रहा है उससे ज्यादा वैक्सनी नहीं दे सकते।
Advertisment
Covaxin recommended for trial on children aged between 2 to 18: Reportpublive-image इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने विदेशों को 6.6 करोड़ Vaccine Export कर दी लेकिन सरकार दिल्ली को 67 लाख COVAXIN नहीं दे रही!
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- “5G का कोरोना से कोई संबंध नहीं, अफवाहों पर ना दें" यह भी पढ़ें-  
Advertisment
हरियाणा: कोरोना महामारी के बीच मिल रहा मुफ्त राशन publive-imageवहीं इसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कह चुके हैं कि हम वैक्सीन की रोज़ सवा लाख डोज़ लगा रहे हैं, हम जल्दी रोज 3 लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाना शुरू कर देंगे। हमारा लक्ष्य आने वाले तीन महीने में सभी दिल्ली वालों को वैक्सीन लगाना है लेकिन वैक्सीन की कमी की समस्या आ रही है। -
delhi-deputy-cm-manish-sisodia delhi-latest-news-in-hindi manish-sisodia-on-vaccine-demand bharat-biotech-vaccine-delhi
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment