राजनीति

आदमपुर में हमेशा ही मजबूत रही है कांग्रेस, हम ही जीतेंगे उपचुनाव: भूपेंद्र हुड्डा

By Vinod Kumar -- August 18, 2022 5:33 pm

चंडीगढ़: कांग्रेस 28 अगस्त को मंहगाई के खिलाफ प्रदेश में धरना प्रदर्श करेगी। कांग्रेस ने बुधवार को हुई विधायक दल की बैठक में ये निर्णय लिया है। इसके अलावा कांग्रेस 11 सितंबर से विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम भी शुरू करेगी। वहीं, आदमपुर उपचुनाव में भी हुड्डा ने जीत का दावा किया।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विधायक दल की बैठक में 28 अगस्त को होने वाली रैली और विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर कार्य योजना तैयार की गई है। इसके अलावा बैठक में तीन अन्य मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया गया है।

पंचायत चुनाव पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पंचायत चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ेगी। सिंबल पर चुनाव ना लड़ने को लेकर सभी विधायक सहमत हैं। पंचायत चुनाव ना होने से गांव का विकास अधर में लटका हुआ है। हुड्डा ने मांग करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में पिछड़े वर्ग का आरक्षण सुनिश्चित हो।

Hooda

लंपी स्किन महामारी पर बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा
लंपी स्किन महामारी की चपेट में यमुनानगर में ही 8000 गोवंश आ चुका है। सरकार आवश्यक कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि मेरी जनता से अपील है कि लोग गोवंश को सड़कों पर ना छोड़े। लंपी स्किन बीमारी से पीड़ित पशुओं को अलग रखा जाए।

आदमपुर उपचुनाव को लेकर हुड्डा ने कहा कि आदमपुर कांग्रेस का गढ़ रहा है। हमेशा कांग्रेस आदमपुर में मजबूत रही है। आदमपुर उपचुनाव कांग्रेस ही जीतेगी।

  • Share