हरियाणा

कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ने की वजह भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अब किरण चौधरी-सुरजेवाला की बारी: अभय चौटाला

By Vinod Kumar -- August 02, 2022 3:35 pm

सिरसा/सुरेन सावंत: इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और जजपा सरकार पर निशाना साधा है। अभय चौटाला ने कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ने के पीछे की वजह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बताया है। कुलदीप बिश्नोई कहीं भी जाएं। इसके साथ ही उन्होंने दुष्यंत चौटाला और रणजीत चौटाला पर भी जुबानी हमले किए।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत और रंजीत सिंह अपने हर कार्यक्रम में ताऊ देवीलाल की फोटो लगाते हैं ।हरियाणा सरकार ने पिछले दिनों बुजुर्गों की पेंशन काटी है, जबकि ताऊ देवीलाल ने बुढ़ापा पेंशन शुरू की थी। दोनों ही नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि दुष्यंत और रंजीत सिंह ताऊ देवीलाल की फोटो या तो हटा दें या फिर हरियाणा सरकार द्वारा बुढ़ापा पेंशन काटने की पॉलिसी का विरोध करें।

Abhay Chautala

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन काटने के मुद्दे को लेकर वो विधानसभा में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला से सवाल करेंगे । बुढ़ापा पेंशन काटने के विरोध में इनेलो प्रदेश भर में जिला मुख्यालय पर 5 अगस्त को लघु सचिवालय के समक्ष विरोध करेगी अभय सिंह चौटाला के निशाने पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी रहे ।

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे हुड्डा कांग्रेस के नेताओं को कांग्रेस से बाहर निकालना चाहते हैं। अब किरण चौधरी, रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस से बाहर भूपेंद्र सिंह हुड्डा निकालेंगे। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने केसों से बचने के लिए भाजपा का साथ दे रहा हैं। हुडा या तो कांग्रेस को खत्म करेंगे या फिर भाजपा में शामिल होंगे।

इसके अलावा कांग्रेस पंचकूला में कांग्रेस के चिंतन शिविर में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्षों को निमंत्रण नहीं देने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर हुड्डा कांग्रेस का होता तो चिंतन शिविर में कांग्रेस के तीनों कार्यकारी अध्यक्षों को निमंत्रण देते। इसके अलावा ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने अपने हलके में हिसार घग्घर ड्रेन से हुई बर्बादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मुद्दे को लेकर वे विधानसभा में सवाल उठाएंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ऐलनाबाद हलके की बर्बादी का कारण पूछेंगे।

  • Share