राजनीति

ऐलनाबाद का "चुनावी दंगल", अभय चौटाला ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

By Poonam Mehta -- October 22, 2021 6:10 pm -- Updated:Feb 15, 2021

सिरसा: हरियाणा में ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इनेलो के प्रधान महासचिव और ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत अपने समर्थन में वोटों की अपील की।

Abhay Chautala on Farmers Protest अभय सिंह चौटाला बोले- हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ खड़े हैं

उन्होंने कहा कि प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत सिंह आज भाजपा जजपा उम्मीदवार गोविंद कांडा के समर्थन में वोटों की अपील कर रहे हैं। मगर वक्त आने पर रानियां विधानसभा क्षेत्र के मतदाता उनसे यह जरूर पूछेंगे कि आज आप उन्हीं लोगों के समर्थन में वोट कैसे मांग रहे हैं, जिनके खिलाफ आपने चुनाव लड़ा था।

अभय सिंह चौटाला ने स्थानीय प्रशासन पर भेदभाव के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि भाजपा जजपा उम्मीदवार गोविंद कांडा को सुरक्षाबलों की भारी भरकम फौज उपलब्ध करवाकर आमजन में खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। चौटाला ने दावा किया की कागदाना सहित क्षेत्र के तमाम गांवों के मतदाता उनके अपने हैं और मतदान के दिन भाजपा कांग्रेस के उम्मीदवार को सबक सिखाएंगे।

उन्होंने तीनों कृषि कानूनों के लिए भाजपा कांग्रेस को बराबर का दोषी बताया है। कांग्रेस के कारण ही भाजपा ने इन कानूनों को लागू किया और इसलिए आज लाखों किसानों को आंदोलन के लिए सडक़ों पर बैठने को मजबूर होना पड़ रहा है। यदि यह कृषि कानून पूरी तरह से लागू हो गए तो खेती पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी और स्वयं किसान अपने ही खेतों में मजदूर बनकर रह जाएगा।

अभय चौटाला ने दवाइयों की कालाबाजारी पर सरकार को घेरा, कही ये बात

भाजपा की गलत नीतियों से देश प्रदेश पूरी तरह से बर्बाद हो गया है और भाजपा विकास के झूठे दावे प्रस्तुत कर लोगों को गुमराह करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो रिकॉर्ड मतों से विजयी होगी।

-PTC NEWS