राजनीति

BJP के पूर्व मंत्री की फिसली जुबान, पार्टी के जागरूकता अभियान को बताया नौटंकी

By Arvind Kumar -- January 06, 2020 11:17 am -- Updated:January 06, 2020 11:20 am

झज्जर (प्रदीप धनखड़)। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा द्वारा झज्जर में शुरू किए गए जागरूकता अभियान को लेकर पूर्व मंत्री ओपी धनखड़ की जुबान फिसल गई। वैसे तो यह जागरूकता अभियान कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए शुरू किया गया था, लेकिन इसी दौरान मंत्री जी की जुबान फिसल गई और उन्होंने अपनी ही पार्टी के इस जागरूकता अभियान पर सवालिया निशान लगाते हुए कह डाला कि यह सारी की सारी नौटंकी कांग्रेस व उसके नेताओं की पोल खोलने के लिए ही की जा रही है।

BJP Former Minister tongue slips hi BJP के पूर्व मंत्री की फिसली जुबान, पार्टी के जागरूकता अभियान को बताया नौटंकी

झज्जर के लोकनिर्माण विश्राम गृह से शुरू किए गए इस जागरूकता अभियान के तहत पूर्व मंत्री ने पहले तो भाजपाईयों को सीए के बारे में जागरूकता का पाठ पढ़ाया और बाद में इसे अभियान को नौटंकी बताते हुए कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिंदू नाम रखकर अपनी राजनीति चमका रहे है। लेकिन जब हिंदू के भले की बात आती है तो यहीं लोग उसके विरोध में खड़े हो जाते हैं।

BJP Former Minister tongue slips hi BJP के पूर्व मंत्री की फिसली जुबान, पार्टी के जागरूकता अभियान को बताया नौटंकी

पूर्व मंत्री ने कहा कि सीएए को लेकर बनाया गया कानून न्याय संगत है और इसका विरोध बेमानी है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कानून बांग्लादेश,अफगानिस्तान व पाकिस्तान के उन हिंदू, बौध, जैन, सिख व पारसी लोगों के लिए है जो इन देशों में प्रताड़ित रहे हैं और उन्होंने हमारे यहां आकर शरण ली है। यह कानून ऐसे लोगों को भारत का नागरिक बनाने के लिए है। लेकिन इस कानून को लेकर विरोध करने वाली कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के अलावा विशेष कपड़े पहनने वाले व दाढ़ी रखकर विरोध करने वालों को पहचानने की जरूरत है। इनका विरोध इसलिए नहीं है कि उक्त लोगों को इसमें शामिल क्यों किया गया है, जबकि इनका विरोध इसलिए है कि इसमें मुस्लिम लोगों को आखिर क्यों नहीं लिया गया।

यह भी पढ़ें: दुनिया के टॉप 20 लोगों में दुष्यंत चौटाला, फोर्ब्स की टॉप-20 की सूची में शामिल

---PTC NEWS---

  • Share