गुरुग्राम की पुलिस चौकी पर भाजपा का प्रचार!

police chowki 2
गुरुग्राम की पुलिस चौकी पर भाजपा का प्रचार!

गुरुग्राम। गुरुग्राम की ग्वाल पहाड़ी पुलिस चौकी इन दिनों बीजेपी के लिए प्रचार कर रही है! ये हम नहीं बल्कि ये तस्वीर बयां कर रही है। पुलिस चौकी पर इस तरह से होर्डिंग लगाए गए हैं कि मानो यह बीजेपी कार्यालय ही हो! हालांकि होर्डिंग के नीचे कुछ जगह खाली रह गई जिससे पुलिस चौकी की पहचान हो पा रही है। अन्यथा तो यह पुलिस चौकी कम बीजेपी कार्यालय ज्यादा लग रहा है!

पुलिस चौकी में ये होर्डिंग मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर लगाया गया है। होर्डिंग के जरिए लोगों का इस यात्रा में शामिल होने के लिए अभिनंदन किया जा रहा है। 

police chowki
गुरुग्राम की पुलिस चौकी पर भाजपा का प्रचार!

ये होर्डिंग उस इमारत पर लगा है जहां पर कानून के रखवाले काम करते हैं। लेकिन जिनके कंधों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी है उन कंधों को शायद इसकी फिक्र ही नहीं है! या फिर उन कंधों को इस कदर दबाया गया है कि वो ‘आह’ तक ना कर सके! खैर बीजेपी का ये पोस्टर इस पुलिस चौकी पर लोगों को कतई ‘शोभा’ नहीं दे रहा! इसलिए तो सोशल मीडिया के जरिए लोग बीजेपी को इस ‘हरकत’ के लिए जमकर कोस रहे हैं।

विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने पुलिस चौकी को ‘बीजेपी दफ्तर’ तब्दील करने का विरोध जताया है। हरियाणा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जारी ट्वीट में कहा गया है कि विकास का तो पता नहीं लेकिन खट्टर सरकार सत्ता का जमकर दुरूपयोग कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को अपंग करने पर तुली है। ट्वीट में आगे कहा गया है कि पुलिस चौकी पर भाजपा का प्रचार ! सारे नियम कानूनों को स्वाहा कर रहा है। आखिर इस प्रकार सभी नियमों को ताक पर रखकर प्रचार-प्रसार करके यह सरकार क्या साबित करना चाहती है ?

यह भी पढ़ेंVIDEO : गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसले बुलंद, बाइक सवार युवक को गोली मारकर लूटा

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैन