किरण चौधरी ने बताया भाजपा-जजपा गठजोड़ को मौकापरस्त गठबंधन

By Arvind Kumar - November 09, 2019 5:11 pm

भिवानी/तोशाम। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता किरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा-जजपा सरकार एक मतलब परस्त गठबंधन है और दोनों ही दल प्रदेश की जनता को धोखा दे रहे हैं। यह गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं है। यही कारण है कि आज सरकार बनने के 15 दिन बाद भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पाए हैं। शनिवार को तोशाम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस प्रांगण में कार्यकर्ताओं के सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि दोनों दल मौका परस्त हैं और उन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। शीघ्र ही एक बार फिर चण्डीगढ़ में तोशाम का डंका बजेगा।

Kiran Chaudhary 2 किरण चौधरी ने बताया भाजपा-जजपा गठजोड़ को मौकापरस्त गठबंधन

किरण चौधरी ने कहा कि विधानसभा में किसानों की पराली का मुद्दा उठाया था और कहा था कि प्रदूषण का ठिकरा किसानों के सिर नहीं फोड़ा जाना चाहिए और ना ही किसान इसके लिए जिम्मेवार हैं। सरकार किसानों पर मुकदमें बनाकर व जुर्माना लगाकर अपना पीछा छुड़वाना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसानों को 100 रुपए क्विन्टल के हिसाब से बोनस दे दो किसान पराली नहीं जलाएगा।

सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रही है, न तो किसान के खेत को पानी है ना बिजली है और किसानों के खेती के उपकरणों पर पर जीएसटी लगा दिया है, कहां से आय दोगुनी होगी?

यह भी पढ़ें : VIDEO : किसान बोले बर्बाद हो गए, सीएम खट्टर ने कहा- तो क्या करूं?

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img