Advertisment

कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म, नहीं बची पार्टी में कोई इज्जत: धनखड़

author-image
Arvind Kumar
New Update
कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म, नहीं बची पार्टी में कोई इज्जत: धनखड़
Advertisment
  • ओपी धनखड़ ने पूर्व सीएम हुड्डा पर बोला हमला
  • हुड्डा करता वाणी सेवा, हम करते जन सेवा- धनखड़
  • किसानों को पीछे रखना कांग्रेस की फितरत
  • कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म- धनखड़
Advertisment
गोहाना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बरोदा हलके के विभिन्न गांवों के दौरों की जनसभाओं में भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि विकास भाजपा सरकार करावेगी, हुड्डा की सरकार नै तो वाणी सेवा करनी आवै है, विकास तो भाजपा की सरकार करती है।
Advertisment
publive-imageओमप्रकाश धनखड़ ने मदीना में ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हुड्डा का अस्तित्व तो कांग्रेस में भी खत्म हो गया है अब खुद ही देख लो,भूपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस में कौन पूछता है। किसी भी कांग्रेस की लिस्ट में भूपेंद्र हुड्डा का नाम नहीं है। हुड्डा तो केवल वाणी सेवा कर रहा है। यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता BJP Leader OP Dhankar कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म, नहीं बची पार्टी में कोई इज्जत: धनखड़ धनखड़ ने कहा कि खिलाड़ी तो पूरे देश का होता है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए ना कि उनके बारे में अनाप-शनाप कुछ बोलना चाहिए। मैं आपसे अपील करने आया हूं कि बरोदा हलके से उम्मीदवार खिलाड़ी योगेश्वर दत्त को भारी मतों से जीता कर विधानसभा में भेजें। हमारी सरकार खिलाड़ियों के बारे में बहुत सोचती है। खिलाड़ी देश का गौरव होते हैं हमने सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा में भेजा। अब बारी आपकी है,आप भी योगेश्वर दत्त को विधानसभा में भेजो।
Advertisment
educareउन्होंने कहा कि किसानों को पीछे रखना कांग्रेस की फितरत है। कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि देश का किसान भी खुशहाल हो, समृद्ध हो। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश के किसान को यह समझना होगा कि आज कौन उसके हितों को सुरक्षित कर रहा है। धनखड़ ने कहा कि नए विधेयक कृषि क्षेत्र में केंद्र सरकार का क्रांतिकारी कदम है। देश के किसान के लिए उत्पाद बेचने को अन्य विकल्पों का प्रावधान किया है,जो वास्तव में किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम करेगा। यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम ने 42 महिला जनप्रतिनिधियों को स्कूटी देकर किया सम्मानित BJP Leader OP Dhankar कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म, नहीं बची पार्टी में कोई इज्जत: धनखड़ बरोदा गांव में पहुंचे धनखड़ ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने किसानों की आंखों में केवल धूल झोंकने का काम किया है और किसानों को बरगलाकर उनके वोट हासिल किए हैं,जबकि किसानों की वास्तविक हितैषी भाजपा सरकार है। BJP Leader OP Dhankar कांग्रेस में हुड्डा का राज खत्म, नहीं बची पार्टी में कोई इज्जत: धनखड़ प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि किसान बिल पर ये जनता को बरगलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कृषि संबंधी अधिनियमों में बदलाव का वादा किया गया था। मगर हैरानी की बात है कि अब जब हम इन अधिनियमों में सुधार कर रहे तो कांग्रेसियों को दिक्कत क्यों हो रही है? -
bhupinder-singh-hooda bjp-leader-op-dhankar baroda-by-election op-dhankar-attack-on-hooda
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment