सोनाली फोगाट बोलीं- किसान आंदोलन में हुई बुरे लोगों की एंट्री, तुरंत समाप्त होना चाहिए आंदोलन

चंडीगढ़। हरियाणा में आंदोलन पर बैठे किसानों पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट भड़क उठी हैं। चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में कुछ बुरे लोगो की एंट्री हो गयी है और वो जो शर्मनाक कृत्य कर रहे है, वो किसी से छिपा नही हैं।
सोनाली फोगाट ने कहा कि बंगाल की लड़की के साथ बलात्कार की घटना शर्म से सिर झुकाने पर मजबूर करती है। उन्होंने कहा कि ये आंदोलन तुरन्त प्रभाव से समाप्त होना चाहिए।
corona

सोनाली फोगाट ने कहा कि पहले इस आंदोलन में अच्छे लोग थे ,लेकिन अब इसमें बुरे लोग आ गए हैं। उन्होंने कहा कि वो दिन वो नहीं भूल पाएंगी जब किसानों की आड़ में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी कुचल कर उनको जान से मारने की कोशिश की थी।

Barnala : 200 days of farmers' dharna against agriculture laws in Punjabयह भी पढ़ें- “5G का कोरोना से कोई संबंध नहीं, अफवाहों पर ना दें”

यह भी पढ़ें-  हरियाणा: कोरोना महामारी के बीच मिल रहा मुफ्त राशन

FCI Bachao Divas: Farmers across India protest outside FCI officesवहीं सोनाली फोगाट ने कांग्रेस के आदमपुर से विधायक कुलदीप विश्नोई की कार्यप्रणाली पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि आदमपुर हल्के के विधायक अभी भी जनता के लिए कुछ नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री तथा अन्य मंत्रियों से मिलकर वहां की जनता को लाभ दिलवा रही हैं।