अपराध/हादसा

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का निधन, ये बताई जा रही मौत की वजह

By Vinod Kumar -- August 23, 2022 10:34 am -- Updated:August 23, 2022 11:51 am

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट गोवा में थी। इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सोनाली फोगाट के भाई  रतन ढाका ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

42 वर्षीय सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा का चुनाव आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ लड़ा था। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हुई थी और एक टिकटॉक स्टार के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। सोनाली फोगाट ने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स  में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस में भी बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था।

sonali3

सोनाली फोगाट फतेहाबाद के गांव भूथन की रहने वाली थीं। सोनाली फोगाट डांसर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी थी। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स थी। उनके टिक टॉक वीडियो और इंस्टाग्राम रील काफी वायरल होते थे। सोनाली फोगाट आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में काफी सक्रिय नजर आती थीं। इसके साथ ही वो समय समय पर आदमपुर विधानसभा के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई पर तंज भी कसती रहतीं थी।

sonali4

2 साल पहले कोरोना काल के दौरान सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी की पिटाई कर दी थी। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में वो हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को जमकर पीटते हुए नजर आई थी। इसके बाद उनपर कार्रवाई की मांग भी हुई थी। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर काफी बवाल भी हुआ था।

सोनाली के पिता किसान हैं। परिवार में उनकी तीन बहनें और एक भाई है। उनकी शादी हिसार के हरिता गांव के रहने वाले संजय फोगाट से हुई थी। सोनाली फोगाट की एक 10 साल की बेटी है। दिसंबर 2016 में सोनाली फोगेट के पति अपने फार्महाउस में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।

  • Share