सिरसा में बोले सुभाष बराला, भाजपा ही व्यापारियों व किसानों की सच्ची हितैषी

By Arvind Kumar - September 28, 2019 11:09 am

चंडीगढ़/सिरसा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाल बराला ने कहा कि भाजपा ही व्यापारियों व किसानों की सच्ची हितैषी है। प्रदेश की मनोहर सरकार ने स्वच्छ राजनीति की अनूठी मिसाल कायम की है। किसान और व्यापारियों के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए सरकार ने जो अथक प्रयास किए हैं, उसके फलस्वरूप आज हर वर्ग लाभान्वित है। प्रदेशाध्यक्ष बराला शुक्रवार को इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित आदित्य कॉटन मिल में हरियाणा कॉटन जिनर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुशील मित्तल ने सुभाष बराला का यहां पहुंचने पर अभिनंदन किया। एसोसिएशन के सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने मंच पर सुभाष बराला को पगड़ी पहनाकर व शॉल ओढ़ा कर स्वागत किया।

Subhash Barala 2 सिरसा में बोले सुभाष बराला, भाजपा ही व्यापारियों व किसानों की सच्ची हितैषी

एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुशील मित्तल ने इस अवसर पर कहा कि मार्केट फीस और हरियाणा रूरल डवलपमेंट फंड (एचआरडीएफ) की दरों में कमी कॉटन व्यापारियों की एक अहम मांग थी, जो प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के अथक प्रयासों से पूरी हुई है। प्रदेश के सभी व्यापारी उनके इस प्रयास के लिए हमेशा उनके ऋणी रहेंगे। मित्तल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने मंडियों में आने वाली कपास पर मार्केट फीस और हरियाणा रुरल डवलपमेंट फंड (एचआरडीएफ) की दरों को घटाकर 1.60 फीसदी कर दिया गया है।

Subhash Barala 3 सिरसा में बोले सुभाष बराला, भाजपा ही व्यापारियों व किसानों की सच्ची हितैषी

मित्तल ने कहा कि इससे पूर्व एचआरडीएफ की फीस ज्यादा होने के वजह से मिल मालिक अन्य प्रदेशों की तरफ रूख करने गे थे, जिससे प्रदेश की अर्थव्यवस्था भी गिरने लगी थी। लेकिन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मिल मालिकों का प्रतिनिधित्व करते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल के समक्ष पक्ष रखा। इन्हीं अथक प्रयासों के बलबूते एचआरडीएफ दरों में कटौती हुई है और अब मिल मालिकों को किसी अन्य राज्य की तरफ नहीं जाना पड़ेगा। इस अवसर पर कॉटन जिनर्स एसोसिएशन ने भी सरकार को हरसंभव सहयोग का विश्वास दिलाया।

यह भी पढ़ें : 2 माह पहले बीजेपी में गए जेजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान (VIDEO)

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img