राजनीति

बीजेपी नेता वरुण गांधी हुए कोरोना संक्रमित, पिछले तीन दिन से कर रहे थे चुनाव प्रचार

By Vinod Kumar -- January 09, 2022 12:00 pm

नेशनल डेस्क: भारत में कोरोना का प्रकोप एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वरुण गांधी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वरुण गांघी ने ट्विटर पर लिखा कि तीन दिन तक पीलीभीत में रहने के बाद मैं काफी गंभीर लक्षणों के साथ मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

उन्होंने लिखा कि हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी एहतियाती खुराक देनी चाहिए। बताया जा रहा है कि वरुण गांधी चुनाव प्रचार के सिलसिले में पीलीभीत गए थे। यहां उन्होंने अपनी पार्टी की उपलब्धियों के संबंध में जनसभाओं में भाग लिया था और लोगों से मुलाकात भी की थी।

BJP   varun gandhi   corona positive up assembly election, वरुण गांधी, बीजेपी, वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव

इस दौरान उनकी तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना जांच कराई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सांसद ने अपने साथी नेताओं और अपने संपर्क में आए लोगों से एहतियातन कोरोना जांच कराने की अपील की है।

BJP   varun gandhi   corona positive up assembly election, वरुण गांधी, बीजेपी, वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि चुनाव आयोग ने पिछले कल पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा की है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक हर तरह की रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके साथ ही डोर टू डोर कैंपेन में भी 5 लोग शामिल हो सकते हैं। रात 8 बजे के बाद प्रचार पर मनाही होगी।

Varun Gandhi thanks PM, party chief for declaring him BJP candidate from Pilibhit

  • Share