तीन अध्यादेशों पर आज से किसानों से बातचीत करेगी बीजेपी सांसदों की कमेटी

By Arvind Kumar - September 12, 2020 11:09 am

चंडीगढ़। किसानों के तीन अध्यादेश पर तीन बीजेपी सांसदों की कमेटी आज से किसानों और किसान संगठनों से बातचीत करेगी। आज दोपहर को रोहतक, (1-3 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस) शाम को करनाल ( 5-7 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस) और कल सुबह पंचकूला ( 11:00 -1 बजे तक पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस) में किसानों से संवाद होगा।

 बातचीत के लिए व्यापारिक संगठनों को भी आमंत्रित किया है। इस दौरान बीजेपी के तीनों सांसद सभी से तीन अध्यादेश पर सुझाव लेंगे। कमेटी में सांसद धर्मवीर सिंह, सांसद बृजेंद्र सिंह और सांसद नायब सैनी शामिल है। गौरतलब है पिपली रैली के विवाद के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की तरफ से 3 सांसदों की कमेटी बनाई गई है जो किसान और किसान संगठनों से संवाद करेगी।

BJP MPs committee will talk to farmers on three ordinances

इस बीच कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने पीटीसी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने जो 3 सांसदों की कमेटी बनाई है, वह किसानों से मिलेगी और अपनी राय फिर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को देगी। उन्होंने कहा कि उस कमेटी से कुछ भी नहीं निकलने वाला है क्योंकि तीन अध्यादेश वाले बिल पर तो देश के राष्ट्रपति साइन भी कर चुके हैं और सोमवार से शुरू हो रहे संसद के लोकसभा सत्र में इसे लागू किया जाएगा।

पीटीसी न्यूज़ से बातचीत में अशोक अरोड़ा ने कहा कि अभी तक प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों के प्रति कोई भी संवेदना व्यक्त नहीं की है जबकि उनके सरकार में गृह मंत्री अनिल विज कह रहे हैं कि कुरुक्षेत्र में कोई भी लाठी चार्ज नहीं हुआ। उन्होंने अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि अनिल भी आंखें बंद करके सोए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों पर FIR, भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष बोले- गिरफ्तारी कब देनी है?

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img