Advertisment

शिमला में 'अपनों' के बीच जेपी नड्डा ने कही 'दिल की बात'

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
शिमला में 'अपनों' के बीच जेपी नड्डा ने कही 'दिल की बात'
Advertisment
publive-imageशिमला। पीटरहॉफ में आयोजित अभिनंदन समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि शिमला आकर अपने संघर्ष के दिनों के लोगों से मिलकर सबसे ज्यादा सुकून मिलता है। मेरे साथी रहे आप सभी लोगों के बीच होना, बातचीत करना, रू-ब-रू होना सबसे बड़ा सौभाग्य है। नड्डा ने अपने छात्र राजनीति के दिनों को याद करते हुए पुराने पलों का जिक्र किया और कहा कि शिमला में मेरे जीवन के स्वर्णिम दिनों में से है। हमने विधानसभा के सामने प्रदर्शन भी किया है। बहुतों के साथ मिलकर छात्र राजनीति के आंदोलन भी खड़े किए हैं और बहुतों के साथ शिमला के कोर्ट में खड़ा होकर के हाजिर हूं जनाब भी बोला है। आप लोगों के साथ जब मैं मिलता हूं तो आप समझ सकते हैं कि ऐसे लोगों के बीच होना परम आनंद का एहसास कराता है।
Advertisment
BJP National President JP Nadda addresses bjp worker in Shimla शिमला में 'अपनों' के बीच जेपी नड्डा ने कही 'दिल की बात' नड्डा ने कहा कि अब भारत से मिलने दुनिया की बड़ी शक्तियां आती हैं। अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति भी भारत आकर खुद को सौभाग्यशाली बताते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया का भारत को देखने का नज़रिया बदल दिया है। BJP National President JP Nadda addresses bjp worker in Shimla शिमला में 'अपनों' के बीच जेपी नड्डा ने कही 'दिल की बात'"देश में करीब 2,500 राजनीतिक दल हैं। 59 दलों को प्रदेश स्तर की मान्यता मिली है। 7 दलों को राष्ट्रीय दल की मान्यता मिली है। अन्य सभी पार्टियां वंशवाद, जातिवाद के आधार पर चलती हैं। सिर्फ भाजपा ऐसी पार्टी है, जो विचारवाद के आधार पर चलती है। नड्डा ने बताया कि हमारे पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अभी पार्टी ने उत्कर्ष देखना बाकी है। हम जहां खड़े हैं उससे संतुष्ट नहीं होने वाले हैं। हमें इससे आगे बढ़ना है।" BJP National President JP Nadda addresses bjp worker in Shimla शिमला में 'अपनों' के बीच जेपी नड्डा ने कही 'दिल की बात'
Advertisment

" भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के विश्वास की वजह से आज इस दल को देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में कामयाब हुए हैं। ये कार्य कुशलता और मजबूत इरादों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी कभी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर नहीं आती थी लेकिन अब हर महीने का सरकार रिपोर्ट कार्ड लेकर पेश किया जाता है।"

यह भी पढ़ें: हिमाचल का जवान जम्मू में शहीद, मां-बाप का दुलारा था करनैल सिंह ---PTC NEWS---
Advertisment
-
himachal-pradesh-news bjp-national-president-jp-nadda himachal-latest-news jp-nadda-in-himachal
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment