सोनीपत में गरजे शाह, विरोधियों को घेरा तो खट्टर की तारीफ के बांधे पुल

Amit Shah Sonipat
सोनीपत में गरजे शाह, विरोधियों को घेरा तो खट्टर की तारीफ के बांधे पुल

सोनीपत। बीजेपी उम्मीदवार रमेश कौशिक के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जहां विरोधियों को घेरा तो वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की खूब तारीफ की। शाह ने कहा कि पिछले 5 साल में देश में आमूल -चूल परिवर्तन आया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सालों तक हुड्डा-चौटाला, चौटाला-हुड्डा यही चला। इन दो परिवारों ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से हरियाणा को त्रस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। जबकि बीजेपी ने मनोहर लाल खट्टर के रूप में एक ऐसा नेता दिया जिसके गद्दी संभालने के बाद हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार।

Ramesh Kaushik
अमित शाह बीजेपी उम्मीदवार रमेश कौशिक के समर्थन में चुनावी जनसभा करने सोनीपत पहुंचे थे

यह भी पढ़ें : बिहार पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी पर बोला हमला

शाह ने मुख्यमंत्री खट्टर की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हरियाणा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि हरियाणा देश का सबसे पहला केरोसीन मुक्त राज्य बना है। यहां पर एक भी घर ऐसा नहीं है जहां गैस सिलेंडर न हो। भ्रष्टाचार और सिफारिश के बगैर सरकारी नौकरी कैसे मिलती है ये हरियाणा को मनोहर लाल खट्टर की सरकार आने के बाद पता चला।
वरना यहां तो बड़े बड़े भूपति भी नौकरी दिलाने के केस में जेल काट रहे हैं।

Amit Shah Sonipat
सोनीपत में अमित शाह की रैली में मौजूद कार्यकर्ता

शाह ने कहा कि हरियाणा का लिंगानुपात बहुत बिगड़ा हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की शुरुआत की। शाह ने कहा “मैं हरियाणा की माताओं और भाइयों को धन्यवाद करना चाहता हूं कि 3 साल में ही यहां लिंगानुपात 950 से बढ़ाकर देश में उदाहरण देने का काम किया है।”

यह भी पढ़ें : थप्पड़ कांड पर बोले मनोज तिवारी, कहीं खुद की बनाई हुई स्क्रिप्ट का हिस्सा तो नहीं

वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं। लेकिन कहां जाते हैं पता ही नहीं चलता, मां भी ढूंढती है कि बिटवा कहां चला गया।

यह भी पढ़ें : मायावती का पलटवार, कहा- फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे मोदी