प्रदेश की बदलने लगी है राजनीतिक फिजा, भाजपा होगी सत्ता से बाहर: किरण चौधरी

By Arvind Kumar - October 16, 2019 5:10 pm

भिवानी/तोशाम। पूर्व मंत्री एवं तोशाम से कांग्रेस उम्मीदवार किरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक हवा तेजी से बदल रही है और कांग्रेस की सरकार बनना अब तय है। जनता भाजपा के नेताओं के झूठ, फरेब और अहंकार को भली भांति समझ चुकी है। चौधरी आज क्षेत्र के राजपुरा खरकड़ी, दिनोद, आलमपुर, दरियापुर, छपार जोगीयान, बिड़ोला, ढाणी सरल, सरल, बीरण, सांगवान, खरकड़ी माखवान, दांग खुर्द आदि में सभाओं को सम्बोधित कर रही थी। इस अवसर पर विपक्षी पार्टियों के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने किरण चौधरी को समर्थन देने की घोषणा की।

Kiran Chaudhary 2 प्रदेश की बदलने लगी है राजनीतिक फिजा, भाजपा होगी सत्ता से बाहर: किरण चौधरी

किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में समाज का प्रत्येक वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे और समाज के प्रत्येक वर्ग को सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने माईनिंग, बिजली मीटर खरीद व बसों की किलोमीटर स्कीम के घोटाले किए हैं और अब खुदको पाक साफ बता रही है। उन्होंने कहा कि पारदर्शी नौकरियों के नाम पर एसएस बोर्ड का चेयरमैन इसी सरकार में सस्पेंड हुआ और पेपर लीक सहित नौकरियों में बड़े बड़े घोटाले किए गए। बावजूद इन सबके चेयरमैन को पुन: पद दे दिया गया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी व अपराध में हरियाणा को नम्बर एक बनाने वाली भाजपा सरकार से लोग बुरी तरह से नाराज हैं। प्रदेश में आग लगाकर भाईचारा खत्म करने वाली सरकार को जनता ने ठिकाने लगाने का मन बना लिया है और यह बात भाजपा नेतृत्व को समझ आ चुकी है।

यह भी पढ़ेंतिगांव प्रत्याशी राजेश नागर के लिये वोट मांगने पहुंचे अमित शाह

किरण चौधरी ने कहा कि जमीनी हकीकत को भांपते हुए हरियाणा में केंद्रीय नेताओं की सभाएं रदद करने का सिलसिला बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि सरकारी एजेंसियों ने भी अपनी रिपोर्ट में भाजपा से लोगों के मुंह मोड़ने की बातों का जिक्र सम्भवत किया है! उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभाओं में उमड़ती भीड़ से साफ दिखाई दे रहा है। भाजपा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। किरण ने कहा कि जनता आगामी 21 अक्तूबर को जनता बड़ी संख्या में कांग्रेस के हक में मतदान करने जा रही है। नतीजे के साथ ही 24 अक्तूबर को प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की नई सरकार बनेगी।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img