Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

आखिरकार रिहा हुईं प्रियंका शर्मा, SC ने बंगाल सरकार को लगाई फटकार

Written by  Arvind Kumar -- May 15th 2019 02:29 PM -- Updated: May 15th 2019 02:32 PM
आखिरकार रिहा हुईं प्रियंका शर्मा, SC ने बंगाल सरकार को लगाई फटकार

आखिरकार रिहा हुईं प्रियंका शर्मा, SC ने बंगाल सरकार को लगाई फटकार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड इमेज शेयर करने पर हिरासत में ली गईं बीजेपी कार्यकर्ता को आखिरकार रिहा कर दिया गया। लेकिन मंगलवार को रिहाई ना होने पर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को प्रियंका को रिहा ना करने पर नाराजगी जताई और पूछा कि क्या जेल मैन्यूअल सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बड़ा है?

रिहाई के बाद प्रियंका ने बताया कि रिहा करने से पहले उनसे जबरन माफीनामा लिखवाया गया। जिसको लेकर प्रियंका ने कहा कि वो पीछे नहीं हटेंगी और इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगी।
[caption id="attachment_295481" align="aligncenter" width="700"]Mamta Banerjee 1 आखिरकार रिहा हुईं प्रियंका शर्मा, SC ने बंगाल सरकार को लगाई फटकार[/caption] गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका को ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड इमेज शेयर करने पर हिरासत में लिया गया था। प्रियंका शुक्रवार से कोलकाता की जेल में बंद थी। प्रियंका की रिहाई के लिए उनके परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई थी। यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड इमेज शेयर करने पर बीजेपी कार्यकर्ता को राहत

Top News view more...

Latest News view more...