अपराध/हादसा

महिला ने बहाने से बुलाया युवक, कपड़े उतरवाकर वीडियो बना किया ब्लैकमेल

By Arvind Kumar -- January 27, 2020 5:43 pm

सिरसा। सिरसा में युवक से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। इनका एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामल दर्ज कर इनके कब्जे से 28 हजार रुपए नकद, एक स्कूटी और एक मोबाईल बरामद कर आगामी जांच शुरु कर दी है।

Haryana News | Blackmailer Gang Busted in Sirsa of Haryana महिला ने बहाने से बुलाया युवक, कपड़े उतरवाकर वीडियो बना किया ब्लैकमेल

मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि उन्हें कल्याण नगर के रहने वाले नवदीप ने शिकायत दी थी कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित युवक ने बताया कि एक महिला ने उसे फ्रीज ठीक करवाने के घर पर बुलाया। जब वो वहां पहुंचा तो उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और योजना के अनुसार उसी महिला के दो साथी मौके पर पहुंचे और उसके कपड़े उतार कर उसका वीडियो बनाया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने कैंटर में पकड़ी करीब सवा करोड़ की एक टन गांजापत्ती

पुलिस के मुताबिक पीड़ित को धमकाया गया कि पैसे नहीं देने पर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवा देंगे। जिसके बाद पीड़ित ने तीन बार में कुल 28000 रूपये आरोपियों को दे दिए और पुलिस में इसकी शिकायत दी गई। सत्यवान ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस ने उनके कब्जे से 28000 रुपए पीड़ित की एक स्कूटी और मोबाईल बरामद कर लिया। मामला दर्ज कर लिया गया है जाँच जारी है।



---PTC NEWS---

  • Share