अपराध/हादसा

कमरे में मिले एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल

By Vinod Kumar -- February 07, 2022 11:46 am

कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मांड्या जिले में घर से एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। घटना के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महिला और उसके तीन बेटों और एक भतीजे की कथित तौर पर उनके घर पर हत्या कर दी गई। पीड़ितों की पहचान लक्ष्मी, उनके बेटे राजू, कोमल व कुणाल और भतीजे गोविंद के रूप में हुई है। सबसे पहले शवों को पड़ोसियों ने देखा था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

Punjab Cm Amarinder Singh celebrates holiday in Europe , People happening Murder

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक एन यतीश और जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय मृतिका का पति और भाई गांव से बाहर थे। पुलिस ने कहा कि शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, हत्याएं शनिवार को हुई होंगी, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

बता दें कि पिछले साल सितंबर में भी कर्नाटक के बेंगलुरु से इस तरह की वारदात सामने आई थी। यहां एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिले थे, जिससे हड़कंप मच गया था। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल थी। ये खौफनाक वारदात बेंगलुरु के बयादरहल्ली में हुई थी। घर में परिवार के 4 लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले थे, वहीं 9 साल की बच्ची का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला था। इस तरह की एक वारदात दिल्ली के बुराड़ी में सामने आई थी।

former IAF Officer found dead

  • Share