मनोरंजन

नए हफ्ते की नई चुनौतियों का कैसे करें मुकाबला, टाइगर का तरीका है बेहतरीन वाला

By Vinod Kumar -- August 22, 2022 5:19 pm

सोमवार अपने साथ नई चुनौतियां लेकर आता है। हफ्ते की नई शुरुआत के साथ नई जिम्मेदारियों के चलते सबसे जरूरी हो जाता है इनके समाधान ढूंढना। ऐसे में परेशानियों का हल ढूंढते हुए काम को सफलतापूर्वक पूरा करना ही हमें एक जिम्मेदार व्यक्ति बनाता है। ऐसे में वो काम करें, जिन्हें करने से आपको ख़ुशी मिलती है। या फिर ऐसी कोई एक्टिविटी को फिर से जी लें, जो आपको अलग ही एनर्जी दे जाती है।

सोमवार की चुनौतियों को किस तरह दरकिनार किया जाए, इसका एक बहुत ही जोरदार वीडियो बॉलीवुड के चहेते टाइगर श्रॉफ ने अपने यूज़र्स के साथ साझा किया है। यह वीडियो जूनियर श्रॉफ ने देश के अपने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से साझा किया है, जो इस प्रकार है:

पोस्ट किया गया यह वीडियो टाइगर श्रॉफ की ही एक फिल्म का है, जिसमें वह दुश्मन की धुलाई करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपना यह वीडियो सोमवार को आने वाली रुकावटों को दूर करने के लिए समर्पित किया है।

Tiger-Shroff-returns-in-Heropanti-5

अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के फ्रंट वर्क की तो आने वाले समय में उनकी एक के बाद एक शानदार फिल्में रिलीज़ होने की कतार में हैं और उनके फैंस इनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म स्क्रू ढीला है, जिसे वर्ष 2023 में रिलीज़ किया जाएगा।

इसके अलावा अगली फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गणपत: पार्ट 1 है, जो इसी वर्ष 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसके साथ ही अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर भी फैंस काफी उत्साह में दिसंबर को रिलीज़ होगी।

  • Share