अपराध/हादसा

कांच से भरे ट्रक के साथ यात्रियों से भरी बस की टक्कर, 1 की मौत...आधा दर्जन लोग घायल

By Vinod Kumar -- June 14, 2022 11:49 am

यमुनानगर /तिलक भारद्वाज: औरंगाबाद बाईपास के समीप सड़क के बीच खड़े एक ट्रक के साथ यात्रियों से भरी हुई बस टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक में कांच लोड़ किया गया था।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में से गिरा कांच आधा किलोमीटर तक फैल गया। कांच को हटाने के लिए पुलिस को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। बस में लगभग 150 से अधिक यात्री स्वार थे, जोकि जीरकपुर से यूपी जा रहे थे।

बस में सवार यात्रियों की मानें तो उन्हें हादसा देर रात हुआ। बस में अधिकतर लोग सो रहे थे। जैसे ही ट्रक से बस टकराई एक जोरदार धमाका हुआ। लोग सीटों से गिरकर एक दूसरे पर जा गिरे। कुछ सवारियां खिड़की से बाहर जा गिरी।

टक्कर के बाद कांच के टुकड़े बस में आ गिरे, बस में सवार महिला ने बताया कि ट्रक सड़क के बीच में खड़ा था। बस की ब्रेक लगते लगते वह ट्रक से जा टकराई। बस और ट्रक के बीच में हुई टक्कर के बाद मौके पर तीन तीन थानों की पुलिस पहुंच गई और सड़क से कांच को हटाने के लिए जेसीबी की मदद लेकर कांच को सड़क से हटाया गया. जबकि सड़क के बीच में बिखरे कांच के कारण लंबा जाम भी लग गया था।

बस और ट्रक की टक्कर के बाद हालांकि पुलिस ने रास्ता तो खुलवा दिया, लेकिन बस में बैठे यात्रियों को दूसरी बस में बैठने के लिए छोटे छोटे बच्चों के साथ मीलों पैदल ही सफर तय करना पड़ा।

  • Share