adv-img
राजनीति

कैप्टन अमरिंदर सिंह का दिल्ली दौरा, अटकलों पर कही ये बात

By Arvind Kumar -- September 28th 2021 02:47 PM

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली दौरे पर हैं। उनके दौरे को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

हालांकि इस बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर स्पष्ट किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह व्यक्तिगत दौरा है। इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए सीएम के लिए कपूरथला का घर भी खाली करेंगे। अनावश्यक अटकलों की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन की शुरूआत

यह भी पढ़ें- युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, हमलावरों ने मृतक की नाक तक काट दी

Punjab Congress Crisis: Not majority, but floor test will decide on CM face, says Amarinder Singhबता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। जहां उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोरों पर है वहीं अपनी पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने की भी बातें कही जा रही है।

Anguished at political events of last 5 months: Captain Amarinder Singh wrote to Sonia Gandhi before quittingसीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया था कि वो आगे की रणनीति के बार में अपने दोस्तों और समर्थकों से बातचीत करेंगे।

  • Share