कुछ हटके

हरियाणा पुलिस का कारनामा, कार में बैठे शख्स का हेलमेट के लिए काट डाला चालान

By Arvind Kumar -- July 04, 2019 5:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस का नया कारनामा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स पुलिसकर्मी के इस कारनामे पर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। दरअसल पुलिस ने कार में बैठे शख्स का इसलिए चालान कर दिया क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। इस बात की पुष्टि यह चालान की पर्ची कर रही है।

challan-2-300x156 हरियाणा पुलिस का कारनामा, कार में बैठे शख्स का हेलमेट के लिए काट डाला चालान

घटना जगाधरी बस स्टैंड के पास की है, जहां पर बराड़ा के जलुबी गांव निवासी मोहम्मद शफी किसी काम से कार में सवार होकर गए थे। यहां पर एक पुलिसकर्मी ने उनसे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। बकौल शफी उसके पास सारे कागजात मौजूद थे और सभी उसने पुलिसकर्मी को दिखाए लेकिन उसके बावजूद उसका चालान काट दिया गया। लेकिन जब शफी ने घर आकार चालान की पर्ची देखी तो हैरान रह गया। पर्ची के मुताबिक उसका चालान हेलमेट ना पहनने के कारण हुआ है जबकि वो कार में सवार थे।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में हत्या की घटनाओं पर लगेगा अंकुश, पुलिस ने शुरू किया यह अभियान

Haryana Police हरियाणा पुलिस का कारनामा, कार में बैठे शख्स का हेलमेट के लिए काट डाला चालान

मोहम्मद शफी का आरोप है कि द्वेष भावना से उसका चालान किया गया है, जबकि सभी कागजात उसके पास थे। अब वो इस मामले को उपभोक्ता फोरम में ले जाने पर विचार कर रहे हैं। उधर पुलिस उच्चाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके संज्ञान में अभी मामला नहीं आया है। उनका कहना है कि जांच के बाद अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

  • Share