बाइक सवार युवकों को साइड होने के लिए हॉर्न देना पड़ा महंगा, गाड़ी में कर दी तोड़फोड़

By Arvind Kumar - August 26, 2020 9:08 am

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद के हिसार रोड पर हरमिंदर सिंह पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार 6 युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। बाइक सवार युवकों ने आयुर्वेदिक डॉक्टर की गाड़ी में तोड़फोड़ की और हंगामा किया। आयुर्वेदिक डॉक्टर अजीत कुमार ने भागकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि यह युवक नशे में थे और इससे पहले इन युवकों के द्वारा शहर के भूना रोड पर स्थित एक दुकान पर भी हंगामा किया गया था।

इसके बाद जब यह युवक हिसार रोड पर पहुंचे तो डॉक्टर की गाड़ी में तोड़फोड़ की। पीड़ित आयुर्वेदिक डॉक्टर अजीत कुमार ने बताया कि वह अपनी गाड़ी लेकर हिसार की ओर जा रहा था, उसकी गाड़ी के आगे सड़क के बीचों बीच मोटरसाइकिल सवार युवक जा रहे थे जब उसने मोटरसाइकिल सवार युवकों को साइड पर होने के लिए हॉर्न दिया तो वह युवक भड़क गए। जिसके बाद उन युवकों ने गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।Car Vandalised in Fatehabad of Haryana | Haryana Latest News

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि उसने भाग कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद वह युवक मौके से फरार हो गए और पीड़ित डॉक्टर के द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। जिस पेट्रोल पंप के सामने यह वारदात हुई उस पंप के सीसीटीवी भी खराब बताए जा रहे हैं, फिलहाल पुलिस द्वारा डॉक्टर के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

---PTV NEWS---

adv-img
adv-img