चंडीगढ़ के ऑटो ड्राइवर ने पुलवामा अटैक के बाद किया कुछ ऐसा की हो रही देशभर में चर्चा

Chandigarh Auto Driver
चंडीगढ़ के ऑटो ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा की हो रही देशभर में चर्चा

चंडीगढ़। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद हर कोई अपने-अपने ढंग से आक्रोश जाहिर कर रहा है। कोई पाकिस्तान का पुतला जला रहा है तो कोई पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। इस बीच चंडीगढ़ के एक ऑटो चालक ने अलग तरीके से अपना विरोध जताया है। दरअसल इस ऑटो ड्राइवर ने निर्णय लिया है कि जिस दिन सरकार इस हमले का बदला लेगी उस दिन से वह एक महीने तक फ्री में ऑटो चलाएगा। इसे लेकर ऑटो चालक अनिल कुमार ने अपने ऑटो पर एक पोस्टर लगाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऑटो चालक के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Auto Driver
ऑटो ड्राइवर पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है

ऑटो ड्राइवर पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है और इन दिनों चंडीगढ़ में ऑटो चला रहा है। पुलवामा हमले के बाद से ऑटो चालक काफी दुखी है और उसने सरकार से इस हमले का बदला लेने की मांग की है।

Autot Driver
इस पोस्टर की वजह से सुर्खियों में आया ऑटो चालक

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि ऑटो चालक ने पहली बार ऐसा कदम उठाया है। इससे पहले भी ऑटो चालक सैनिकों की सेवा में तत्पर रहता है। उसके ऑटो में जब भी कोई जवान बैठता है तो वो मुफ्त ही उसे गणतव्य स्थल तक पहुंचाता है। इसके अलावा वह दुर्घटनाओं के शिकार लोगों और गरीब गर्भवती महिलाओं को भी मुफ्त में अस्पताल पहुंचाता है। जिसके लिए उसे कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है।

यह भी पढ़े: देश शोक में डूबा था उधर कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में हो रहा था नाच-गाना (VIDEO)