रेप पीड़िता ने सोशल मीडिया के ज़रिए लगाई मदद की गुहार…पुलिस पर मदद न करने का लगाया आरोप

0
37
Rape victim

चंडीगढ़: ज़ीरकपुर के ढाकोली की रहने वाली एक युवती ने सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से एक गुहार लगाई है. पीड़िता ने फेसबुक पर खुद का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उसने चंडीगढ़ वासियों से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसकी मदद की जाए…पीड़िता का शहर तकरीबन 50 फीसदी जला हुआ है.

क्या है पूरा मामला !

पीड़िता की मानें तो गुरविन्दर सिंह नामक एक शख्स ने उसके साथ दोस्ती का नाटक किया, फिर सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने वारदात का MMS बनाया और ब्लैकमेल करने लगा. जब उसने पुलिस में इसकी शिकायत दी तो पुलिस ने उल्टा पीड़िता को ही ये कहकर डरा दिया कि भलाई इसी में है कि आरोपी से शादी कर ले वरना उसकी बदनामी होगी. आखिरकार बदनामी के डर से पीड़िता ने आरोपी गुरविंदर के साथ शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालवाले उसे दहेज के लिए तंग करने लगे. यहां तक कि उसे जलाने की भी कोशिश की गई.

पीड़िता के मुताबिक उसे अब पता चला कि उसके पति आरोपी गुरविन्दर ने दूसरी शादी कर ली है और उसे केस वापस लेने की धमकियां दे रहा है. हालांकि पीड़िता ने बार-बार वीडियो में ये कहा है कि वो केस वापस नहीं लेगी और इसीलिए उसे लोगों का समर्थन चाहिए.

अब तक मामले में क्या हुआ !

MDC पुलिस स्टेशन के SHO करनबीर के मुताबिक उन्होंने इस मामले में DDR दर्ज कर ली है, और पीड़िता और आरोपी दोनों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं. साथ ही पुलिस के मुताबिक घटना के दिन मौजूद चश्मदीदों से भी सम्पर्क साधने की कोशिश की गई है. इन सबके अलावा वारदात के समय की सीसीटीवी फुटेज भी निकालने की कोशिश जारी है ताकि सच्चाई सामने आ सके.