अपराध/हादसा

अमरावती में दवा कारोबारी की गला काटकर हत्या, नुपूर शर्मा का समर्थन बताई जा रही वजह

By Vinod Kumar -- July 02, 2022 2:42 pm

महाराष्ट्र के अमरावती में 50 साल के शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गई। मृतक पेशे से दवा कारोबारी है। हत्या को अंजाम 22 जून को दिया गया था। बताया जा रहा है कि मृतक ने सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डाला है।

बीजेपी का दावा है कि हत्या उदयपुर के मॉड्यूल पर की गई है। हत्या के पीछे नुपूर शर्मा का समर्थन है। वारदात के समय उमेश प्रहलादराव कोल्हे गाड़ी में अपने बेटे और बहू के साथ गाड़ी में जा रहे थे। उनके पास कैश भी था, लेकिन हत्यारों ने सिर्फ उमेश को ही निशाना बनाया। गाड़ी में रखे गए कैश को भी हत्यारों ने नहीं छुआ।

बीजेपी का आरोप है कि पुलिस ने पहले इसे लूटपाट की घटना का एंगल देने की कोशिश की गई है, लेकिन यह उदयपुर के मॉड्यूल पर की गई हत्या है। बीजेपी ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

वहीं, बीजेपी के हरकत में आते ही पुलिस ने कार्रवाई में तेजी से लाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या का मुख्य आरोपी 32 वर्षीय इरफान खान बताया जा रहै है। इरफान खान एक एनजीओ संचालक है। इस मामले की जांच के लिए आज NIA की एक टीम अमरावती पहुंची है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों ने पूछताछ बताया है की उन्होंने इस घटना को अंजाम एक शख्स के कहने पर दिया था।

4 held in BJP leader's murder in Delhi

वहीं हत्या के बाद आसपास के लोग भड़के हुए हैं। लॉ एंड ऑर्डर ना बिगड़े इसके लिए पुलिस इस मामले को ज्यादा बाहर नहीं आने दे रही है। वहीं, एटीएस सूत्रों ने कहा कि क्या इस मामले में कोई आतंकी एंगल है या नहीं इसे ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। एटीएस इस बात की भी जांच कर रही हैं कि क्या उदयपुर के आरोपियों की तरह अमरावती के आरोपियों ने भी यही पैटर्न इस्तेमाल किया है।

  • Share