अपराध/हादसा

झगड़ा करके डेढ़ साल के बच्चे को अकेला छोड़ अपने-अपने घर चले गए मियां बीवी

By Arvind Kumar -- July 28, 2019 12:39 pm -- Updated:July 28, 2019 12:43 pm

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) घर में माता-पिता के पारिवारिक झगड़े का खामियाजा कैसे छोटे बच्चों को भुगतना पड़ता है इसका अंदाजा आप इस खबर को पढ़कर लगा सकते हैं। खबर पलवल के गांव पृथला से है जहां किराए पर रह रहे पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और फिर दोनों ही डेढ़ साल के मासूम बच्चे को घर में अकेला छोड़ कर अपने-अपने गांव राजस्थान चले गए, 22 जुलाई को अपने माता-पिता से जुदा हुए डेढ़ साल के बच्चे को स्टेट क्राइम ब्रांच टीम ने अपने कब्जे में लिया और सोशल मीडिया पर बच्चे की गुमशुदगी सूचना वायरल की।

Child Lost 1 झगड़ा करके डेढ़ साल के बच्चे को अकेला छोड़ अपने-अपने घर चले गए मियां बीवी

सोशल मीडिया के जरिए और स्टेट क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज अमर सिंह की सूझबूझ के चलते 26 जुलाई को बच्चे के माता-पिता संपर्क में आए और फिर टीम ने कानूनी कार्रवाई करके बच्चे को उनके माता-पिता को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें : एक ही परीक्षा में पति पहले तो पत्नी दूसरे स्थान पर

बच्चे के खोने का कारण जानकर आप भी हैरान हो जाओगे, पिता ने बताया कि दोनों पति-पत्नी में 22 जुलाई को बहस हो गई थी। दोनों एक दूसरे से घर छोड़कर जाने के लिए बोलकर घर से निकल गए, इस बीच बच्चा बाहर खेल रहा रहा था। पहले पिता घर से निकल गया और मां घर से चली गई, दोनों ने सोचा की बच्चा एक दूसरे के पास होगा। लेकिन बच्चा घर पर ही रह गया।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

  • Share