अपराध/हादसा

6.5 करोड़ रुपये की सिगरेट लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- August 14, 2021 10:12 am -- Updated:August 14, 2021 10:12 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में 6 करोड़ 50 लाख रुपये की सिगरेट से भरे कंटेनर ट्रक की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए लूट गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने 8 अगस्त 2021 को बंदूक की नोंक पर लूटे गए एक प्रमुख ब्रांड की सिगरेट ले जा रहे ट्रक को माल सहित बरामद किया है।


हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सहारनपुर से सिगरेट भरकर अहमदाबाद ले जाते समय सिगरेट से भरे एक कंटेनर को अज्ञात बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सिगरेट से लदा वाहन जब केएमपी तावडू क्षेत्र से गुजर रहा था तो दो ट्रक और दो कारों में सवार करीब दो दर्जन बदमाशों ने हथियार के बल पर वाहन को रोका और चालक को बाहर निकालकर इसे लूट लिया।

यह भी पढ़ें- हरियाणा को बनाया जाएगा स्पोर्ट्स हब: मनोहर लाल

यह भी पढ़ें- जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने किया अंगदान


इस संबंध में एक शिकायत के बाद, आईपीसी के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने खुफिया तंत्र एवं अन्य गुप्त पर कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के जिला देवास निवासी आरोपी कुंदन विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लूटे हुए कंटेनर को माल सहित बरामद कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। लूट गिरोह के अन्य फरार सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

  • Share