सीएम जयराम ने कांग्रेस नेताओं पर साधा निशाना, कही ये बात

CM Jairam Thakur Attacks on Congress leaders of tribal areas

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जनजातीय क्षेत्र के कांग्रेस नेता द्वारा इस क्षेत्र में कीमग्रेस कार्यकाल के दौरान विकास के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं, जबकि हकीकत में जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एक ही दिन में क्षेत्र के लिए 30 करोड़ रुपये की परियोजनाएं समर्पित की हैं। उन्होंने कहा कि जिले में लोगों को सड़क सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए सीमा सड़कों पर 84 करोड़ रुपये व्यय किए जा रहे हैं क्षेत्र की 65 पंचायतों में 60 पंचायतों को सड़क से जोड़ा जा चुका है, शेष पंचायतों को भी शीघ्र ही सड़कों से जोड़ा जाएगा।

दरअसल मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किन्नौर जिला में 62.17 करोड़ रुपये लागत की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए।

CM Jairam Thakur Attacks on Congress leaders of tribal areas

इस अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि किन्नौर जिला के लोगों के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि क्षेत्र की जनता के लिए आज 62.17 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाएं समर्पित की गई हैं। इसी प्रकार देश के लोगों के लिए भी यह एक स्वर्णिम दिन है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भगवान श्री राम के मंदिर का भूमि पूजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होगा।

जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार जनजातीय क्षेत्रों के विकास पर विशेष बल दे रही है, क्योंकि यह क्षेत्र अन्तरराष्ट्रीय सीमा के साथ लगते हैं। उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में अधोसंरचना जैसे सड़क, संचार, ऊर्जा और जलापूर्ति के सुदृढ़ीकरण पर विशेष बल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इन क्षेत्रों के विकास के लिए पर्याप्त निधि उपलब्ध करवा रही है।

—PTC NEWS—