Advertisment

रोजगार मेले में बोले सीएम, Job सीकर बनना तो ठीक लेकिन जॉब बैगर ना बने

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
रोजगार मेले में बोले सीएम, Job सीकर बनना तो ठीक लेकिन जॉब बैगर ना बने
Advertisment
करनाल। करनाल के पंडित चिरंजी लाल राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज में दो दिवसीय महारोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस Job Fair में 2300 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। उन्होंने रोजगार मेले में आई देश की नामी कंपनियों द्वारा चयन किए गए युवाओं को बधाई दी।
Advertisment
Job Fair Job Fair में नौकरी पाने वाले युवाओं को सीएम ने दी बधाई मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हाल ही में की गई ग्रुप डी की भर्तियों में जिन उम्मीदवारों को नौकरी मिली है, उनमें बी.ए., एम.ए., बी.टेक व उच्च शिक्षा प्राप्त युवा शामिल हैं। सरकार ने इन युवाओं को उनकी योग्यता के हिसाब से नौकरी देने का निर्णय लिया है। CM सरकार ने युवाओं को उनकी योग्यता के हिसाब से नौकरी देने का लिया है निर्णय : CM यह भी पढ़ें : 
Advertisment
हरियाणा में जल्द होगी नए DGP की नियुक्ति, ये IPS अफसर दौड़ में वहीं सीएम ने इस अवसर पर बताया कि अगले 8 महीनों में इस तरह के 12 और मेले प्रदेश में आयोजित किए जाएंगे, इनके माध्यम से 30 हजार पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार से जोड़ने का लक्ष्य है। Job Fair अगले 8 महीनों में 12 रोजगार मेले प्रदेश में किए जाएंगे आयोजित उन्होने युवाओं को जीवन में आगे बढ़ने का संदेश देते हुए कहा कि जॉब सीकर बनना तो ठीक है, लेकिन जॉब बैगर ना बने, बल्कि अपने इरादों से कामयाबी के उच्च स्थान को पाकर जॉब गीवर बने। यह भी पढ़ें : सीएम ने भिवानीवासियों को दिया गणतंत्र दिवस का तोहफा
-
-haryana-news jobs govt-job cm manohar-lal karnal ptc-news-haryana job-fair jobs-in-haryana
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment