adv-img
राजनीति

Adampur by election: आदमपुर में तेज होगा चुनाव प्रचार, सात दिन में तीन मुख्यमंत्री करेंगे रैलियां

By Vinod Kumar -- October 25th 2022 06:20 PM

Adampur by election: आदमपुर की उपचुनाव की जंग मतदान के करीबी आते ही तेज हो रही है। चुनाव प्रचार धीरे धीरे जोर पकड़ रहा है। स्टार प्रचारकों का पहुंचना भी तय हो गया है। इस चुनाव में बीजेपी-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच ही है। आम आदमी पहली बार हरियाणा में चुनाव लड़ रही है।

आदमपुर उपचुनाव में आने वाले दिनों में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, पंजाब के सीएम भगवंत मान, अरविंद केजरीवा उपने उपने उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसी के साथ अमित शाह की रैली भी आदमपुर में होगी। वहीं, कांग्रेस की तरफ से पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा ही सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं। अगले 7 दिन में आदमपुर में खूब सियासी रैलियों का रंगे जमेगा।

आप ने आदमपुर उपचुनाव के लिए 20, भाजपा ने 35 और कांग्रेस ने 39 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। पंजाब के पूर्व सीएम भगवंत मान 26 अक्टूबर को आदमपुर में आप उम्मीदवार सतेंद्र सिंह के चुनाव प्रचार करेंगे।

पंजाब के सीएम भगवंत मान 26 अक्टूबर को आदमपुर में आप उम्मीदवार सतेंद्र सिंह के चुनाव प्रचार करेंगे। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के चुनाव प्रचार के लिए 30 अक्टूबर को आदमपुर पहुंचेंगे। आमित शाह के भी चुनाव प्रचार में पहुंचने की खबर है। 29 अक्तूबर को वो हल्के के युवाओं से वर्चुअली संवाद करेंगे। 31 अक्तूबर को अरविंद केजरीवाल पार्टी प्रत्याशी सत्येंद्र सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

  • Share