Advertisment

हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी पहली उड़ान

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी पहली उड़ान
Advertisment
हिसार। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा एवं फ्लाइंग ट्रेनिंग ऑर्गेनाइजेशन (FTO) का उद्घाटन किया। यह UDAN योजना के दिशा-निर्देशों के तहत क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने की एक पहल है।
Advertisment
cm manohar lal 2 (1) हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी उड़ान इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आज हरियाणा सिविल एविएशन के लिए ऐतिहासिक दिन है। हमने गत वर्ष 15 अगस्त को इस एयरपोर्ट के टर्मिनल का उद्घाटन किया था। उसी दिन कहा था बहुत जल्द एयर शटल सेवा शुरू करेंगे। मैं स्पाइसजेट का बहुत आभारी हूं कि इन्होंने क्षेत्रीय कनेक्टिविटी के नाते आज से एयर शटल को उड़ाने का निर्णय लिया है। cm manohar lal 1 (1) हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी उड़ान यह भी पढ़ें : 
Advertisment
केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया बोले- हथनीकुंड पर स्टोर किया जाएगा पानी मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमन्त्री Narendra Modi ने एक बात कही थी कि हवाई यात्रा करने का सौभाग्य हवाई चप्पल पहनने वाले को भी मिलना चाहिए। UDAN स्कीम के द्वारा सस्ती हवाई यात्रा सारे देश में लागू की गई, उसी योजना के अंतर्गत हिसार से चंडीगढ़ इस उड़ान का आरम्भ हो रहा है। cm manohar lal 3 (1) हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी उड़ान जानकारी के मुताबिक हिसार से सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे हर रोज उड़ान होगी। टैक्स समेत किराया करीब 1674 रुपए होगा। cm manohar lal 4 (1) हिसार हवाई अड्डे पर एयर शटल सेवा का शुभारंभ, चंडीगढ़ के लिए सीएम ने भरी उड़ान मंगलवार को सेवा का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित 7 लोगों ने यहां से चंडीगढ़ के लिए पहली उड़ान भरी। यह भी पढ़ें : महेंद्रगढ़ में जन आशीर्वाद यात्रा, सीएम बोले- सफेदपोश दलालों के कुर्ते खूंटी पर टंगवा दिए ---PTC NEWS----
cm-manohar-lal ptc-news hisar-airport regional-air-connectivity udan-scheme air-shuttle-services hisar-to-chandigarh
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment