राजनीति

सीएम ने किया पानीपत IOCL के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण, दिए यह निर्देश

By Arvind Kumar -- April 26, 2021 3:46 pm -- Updated:April 26, 2021 3:46 pm

पानीपत। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पानीपत में एयर लिक्विड प्लांट व कोविड हॉस्पिटल की जमीन का निरीक्षण किया। एक तरफ उन्होंने प्रदेश में ऑक्सीजन भरपूर मात्रा में होने की बात कही तो वहीं दूसरी तरफ कोविड हॉस्पिटल की जमीन को लेकर संतुष्ट नजर नहीं आए।

उन्होंने कहा कि जगह दूर होने के कारण नई जगह का प्रपोजल भेजा जा रहा है जो कि एयर लिक्विड के बिल्कुल सामने खाली जगह पड़ी है। वहां पर लगभग 7 दिन में हॉस्पिटल बनकर पूरा हो जाएगा ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में ऑक्सीजन व इंजेक्शन की कालाबाजारी नहीं होने दी जाएगी। प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी कारण होने वाली मौतों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच कमेटी बिठा दी गई है। हिसार में हुई 5 मौत की मजिस्ट्रेट जांच करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसी भी हॉस्पिटल की ऑक्सीजन की कमी नहीं है लेकिन छोटे हॉस्पिटलों में कई बार कमी आ जाती है।

सीएम ने किया पानीपत IOCL के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण, दिए यह निर्देश

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में कंपनी मैनेजर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन के लिए आत्मनिर्भर बनेंगे अस्पताल

उन्होंने कहा कि जितना कोटा दिल्ली का निर्धारित है उतना ही कोटा दिल्ली को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी मरीज बढ़ रहे हैं और जो लोग बाहर से आ रहे हैं एक उम्मीद से इलाज कराने के लिए आते हैं। हरियाणा प्रदेश सभी मरीजों का इलाज करेगा।

  • Share