adv-img
राजनीति

पानीपत की विजय संकल्प रैली में बोले सीएम खट्टर, कश्मीर समस्या के लिए नेहरू जिम्मेदार

By Arvind Kumar -- April 7th 2019 04:53 PM -- Updated: April 7th 2019 04:56 PM

पानीपत। (जयदीप राठी) लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में रोड शो और ताबड़तोड़ रैलियां करनी शुरू कर दी है। पानीपत के इसराना में रैली कर सीएम मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा के प्रत्याशी संजय भाटिया को दिल्ली भेजने की जनता से अपील की। वहीं सीएम का कहना है कि बाकी पार्टियों के पल्ले कुछ भी नहीं है। हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर बीजेपी की उम्मीदवार ही जीतेंगे।

Manohar Lal विजय संकल्प रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री

भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंचे मनोहर लाल खट्टर विपक्षी पार्टियों पर हमलावर होते दिखाई दिए। मनोहर लाल खट्टर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर राहुल गांधी तक निशाना साधा। राहुल पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि घर में बालक पैदा होता है, कोई भी राहुल नाम नहीं रखना चाहता बल्कि मोदी नाम रखना चाहेगा।

यह भी पढ़ें : वाराणसी से 26 को पर्चा भरेंगे मोदी, जुटेंगे बड़े-बड़े दिग्गज

सीएम ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में 124 को हटा देना चाहती है उन्होंने कहा कि साफ साबित होता है कि कांग्रेस देशद्रोहियों के साथ है। इतना नहीं मनोहर लाल ने कश्मीर समस्या पर बोलते हुए इसे सीधे तौर पर नेहरू को जिम्मेदार ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए देश पहले है, बाकी सब बाद में है।

यह भी पढ़ें : राजनीतिक फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाकर ‘दीदी’ ने किया विश्वासघात : मोदी

  • Share