बरोदा उप-चुनाव: सीएम बोले- जेजेपी के साथ विचार-विमर्श के बाद उतारा जाएगा प्रत्याशी

CM Manohar Lal Khattar on Baroda by election | Haryana Politics

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बरोदा विधानसभा उप-चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के साथ जेजेपी के साथ विचार-विमर्श के बाद ही पार्टी प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। मुख्यमंत्री आज गोहाना के खानपुर कलां स्थित बीपीएस मेडिकल कालेज अपने निरीक्षण के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान केन्द्र सरकार द्वारा मुख्य मंत्रियों व मंत्रियों को फील्ड का दौरा करने की दी गई अनुमति के बाद ही वे हरियाणा का दौरा कर रहे हैं तथा आज गोहाना आएं हैं। उन्होंने कहा कि दौरे के दौरान आम जन मानस से सीधे भेंटवार्ता कर उनकी समस्याओं व मांगों इत्यादि की जानकारी भी ली जा रही है।

 मनोहर लाल ने कहा कि सरकार ने प्रदेश में 1000 पार्क-व्यायामशालाएं स्थापित करने का लक्ष्य रखा है और इसमें से आधी से ज्यादा व्यायामशालाएं बनकर तैयार हो चुकी हैं और इस कड़ी में उन्होंने आज सोनीपत जिले के विभिन्न खंडों में 12 नव निर्मित पार्क-व्यायामशालाओं का उद्घाटन भी किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी व्यायामशालाओं में योग शिक्षकों की नियुक्ति भी की जाएंगी।

CM Manohar Lal Khattar on Baroda by election | Haryana Politics

मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी के दौर में इनका व्यायामशालाओं का महत्व और अधिक बढ़ गया है क्योंकि योगासन भी रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने में कारगर हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयुष विभाग की जड़ी-बूटियों का सेवन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन व्यायामशालाओं में आयुष विभाग के वैलनेस सेंटर भी बनाये जाएंगे ताकि ग्रामीणों को व्यायाम संबंधी सभी सुविधा मिल सके।

—PTC NEWS—